उत्तराखंड सहित देश के लिए बुरी खबर, सेना के जवान की मौत, 1 साल पहले हुई थी शादी

देहरादून : एक बार फिर से देश के लिए और उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है। जी हां अजबपुर फ्लाईओवर हादसा हुआ जिसमे एक सेना के जवान की मौत हो गई। जानकारी मिही है कि हादसा बाइक के डिवाइडर के टकराने से हुआ जिसमे सेना के जवान की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई।

डिवाइडर से टकराई बाइक, टूटा हेलमेट

जानकारी मिली है कि सेना के जवान ने हेलमेट पहना था लेकिन डिवाइडर से टकराने पर हेलमेट टूट गया औऱ सेना के जवान के सिर में गंभीर चोट लग गई जिस कारण उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि सेना के जवान की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

घर छुट्टी आया था सेना का जवान

मिली जानकाी के अनुसान मृतक सेना का जवान का घर डोईवाला के दूधली नागल में है। सेना का जवान नरेश कुमार गुरुंग (25) छुट्टी लेकर घर आया था जो कि बुधवार दोपहर को पत्नी ज्योति को बाइक पर रिस्पना से आईएसबीटी जा रहा था। अजबपुर फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक रपट गई जिससे उसका सिर का हेलमेट टूट गया औऱ उसके सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नरेश को मृत घोषित कर दिया गया।

नेहरू कालोनी थाना प्रभारी दिलबर नेगी ने बताया कि सिर में आई गंभीर चोट से नरेश की मौत हुई। मृतक जवान का बड़ा भाई भी सेना में है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेना के जवानों से हमारी अपील है कि चाहे वो ड्यूटी स्थल पर हों या छुट्टी पर…हमेशा यातायात नियमों का पालन करें। घऱ छुट्टी आने पर कहीं भी दुपहिया वाहन में निकले तो हमेशा हेलमेट पहनें और वाहन गाड़ी धीमी गति से चलाएं। चौपहिया वाहन में हमेशा शीट बेल्ट लगाएं और धीमी रफ्तार से चलाएं। आपकी जान जितनी परिवार के लिए कीमती है उतनी ही देश के लिए भी है। साथ ही जनता से भी अपील है कि हमेशा ट्रेफिक नियमों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here