उत्तराखंड: यहां 40 दिनों तक डेरा जमाएंगे अर्जुन और भूमि, इस फिल्म की होगी शूटिंग


नैनीताल: उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है। एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग यहां हो चुकी है। अब एक और फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। द लेडी किलर फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर और और भूमि पेडनेकर जल्द नैनीताल पहुंचने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल और आसपास के क्षेत्रों में लगभग 40 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग होगी।

फिल्म निर्देशक अजय बहल की फिल्म द लेडी किलर में मुख्य अभिनेता के रूप में अर्जुन कपूर और अभिनेत्री के रूप में भूमि पेडनेकर हैं। वर्तमान में इस फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है। 15 मई तक क्रू के नैनीताल पहुंचने की उम्मीद है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक केमिस्ट की दुकान चलाते हुए दिखेंगे। इसके लिए यहां मल्लीताल क्षेत्र स्थित जूम लैंड में एक पुरानी दुकान को मेडिकल शॉप के रूप में दुकान का सेटअप तैयार किया जा रहा है।

फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर द इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी हैं। असिस्टेंट लाइन प्रोड्यूसर के रूप में पुलकित ग्रोवर काम देख रहे हैं। पुलकित ने बताया कि निर्देशक अजय बहल को नैनीताल की वादियां काफी पसंद है। वह इससे पहले नैनीताल में ब्लड फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। द लेडी किलर फिल्म की शूटिंग अयारपाटा के डलहौजी हाउस, बलरामपुर हाउस, स्नो व्यू व अन्य स्थानों पर होगी। मुंबई से फिल्म सेटअप की तैयारियों के लिए तीन प्रोडक्शन डिजाइनर नैनीताल पहुंचे हैं।

सस्पेंस ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में निर्माता फैंस को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू कराएंगे, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, श्द लेडी किलरश् अप्रत्याशितता से बड़ी एंटरटेन फिल्म होगी। अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here