उत्तराखंड : रंग लाएगी अनिल बलूनी की मुहिम, दूर होगी ये समस्या

 

देहरादून: पहाड़ी क्षेत्रों में नेटवर्क की समस्याओं के समाधान के लिए राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने लंबे समय से चली आ रही समस्याओं के पूर्ण समाधान की ओर कदम बढ़ाए हैं। इसको लेकर जल्द ही उनकी केंद्रीय दूर संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद से मुलाकात होगी। उस बैठक में भारत सरकार के उपक्रम और निजी कंपनियों के अधिकारियों को भी बुलाया जाएगा। फेसबुक पर लिखी पोस्ट में उन्होंने ये जानकारी साझा की है।

मित्रों, मुझे उत्तराखंड से आमतौर पर मोबाइल नेटवर्क और कनेक्टिविटी की समस्या के समाधान हेतु सुझाव और शिकायतें मिलती रहती हैं। इस संबंध में मैंने दूरसंचार के माननीय मंत्री श्री रवि शंकर प्रसाद जी से बात की और उनसे उपरोक्त समस्याओं के संबंध में चर्चा हेतु समय मांगा। साथ ही मैंने माननीय मंत्री से अनुरोध किया है कि भेंट के दिन उत्तराखंड के बीएसएनएल व डाक-तार के साथ-साथ निजी मोबाइल कंपनियों के अधिकारियों को भी बैठक में सम्मिलित किया जाये ताकि विषयों का त्वरित समाधान हो सके।

राज्य के दुर्गम स्थानों में कनेटिविटी की समस्या के कारण आमजन को असुविधा का सामना करना पड़ता है। विशेषकर ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले हमारे विद्यार्थियों को भी असुविधा होती है। आप सभी से अनुरोध है कि अगर आपके संज्ञान में मोबाइल नेटवर्क से संबंधित कोई सुझाव हो तो विवरण के साथ अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर इस पोस्ट पर लिखें। मेरा प्रयास होगा कि सभी विषयों को संकलित कर बैठक में रखा जाये ताकि हम राज्य के निवासियों और राज्य में आने वाले पर्यटकों और श्रद्धालुओं को निर्बाध दूरसंचार सेवा उपलब्ध करा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here