VIDEO : डांस के हर फार्मेट में माहिर 8 साल की टैलेंटेड गर्ल भूमिका, इस शो में दिखाया जलवा

लालकुआं : लालकुआं की टैलेंटेड गर्ल भूमिका जोशी ने लालकुआं का नाम रोशन किया है. भूमिका जोशी ने डांसिंग के क्षेत्र में नया मुकाम हासिल करते हुए ज़ी ईटीसी के शो इंडियाज टैलेंट फाइट में प्रतिभाग किया और वह दूसरे स्थान पर रही। भूमिका जोशी की उम्र महज 8 साल है और इस छोटी सी उम्र में उन्होंने जो नाम कमाया है. इसके लिए वह अपने गुरुजनों और माता पिता को धन्यवाद देती हैं।

भूमिका जोशी ने इससे पहले भी छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है और डांसिंग से जुड़ी कई प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग भी किया है। जी ईटीसी के शो में मौका मिलने पर उनका पूरा परिवार खुश है. भले ही वह दूसरे स्थान पर रही हो मगर परिवार की उम्मीद है कि भूमिका भविष्य में और कड़ी मेहनत करके प्रथम स्थान प्राप्त करेगी। इधर, भूमिका जोशी ने बताया कि वह D-5 अल्ट्रावाइड डांस एकेडमी में डांस सीखती हैं और यहां पर उनके गुरुजनों ने कड़ी मेहनत से उन्हें डांस सिखाया है.

एकेडमी की तरफ से ही इतने बड़े शो में प्रतिभाग करने गई थी। भूमिका ने बताया कि भले ही वह इस बार दूसरे स्थान पर रही हो मगर अबकी बार और कड़ी मेहनत के साथ में प्रथम स्थान जरूर हासिल करेंगी उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए अपनी एकेडमी के गुरुजनों , माता-पिता और परिवार के सभी बड़े बुजुर्ग लोगों का धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here