उत्तराखंड : पकड़ा गया BJP मंडल महामंत्री का हत्यारा और उसका भाई

 

रुद्रपुर: खनन पट्टे के रास्ते को लेहर हुए विवाद में बाद भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही मुख्य आरोपी और उसका भाई फरार चल रहा था, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऊधमसिंहनगर जिले में खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर फरार मुख्य हत्यारोपित और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि फरार चल रहे उसके पिता की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। शांतिपुरी नंबर तीन निवासी भाजपा मंडल महामंत्री संदीप सिंह कार्की की शनिवार सुबह खनन पट्टे के विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने मामले में हत्यारोपित ललित मेहता और उसके भाई दीपू तथा पिता मोहन सिंह मेहता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

इसके लिए पुलिस और एसओजी की चार टीम लगी हुई थी। साथ ही तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई संदिग्धों के साथ ही उनके नजदीकियों से भी पूछताछ की। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और पर्वतीय क्षेत्रों में भी दबिश देकर उनके मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए थे।

रविवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुख्य हत्यारोपित ललित मेहता और उसके भाई दीपू को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उनसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस की एक टीम ललित के फरार चल रहे पिता की धरपकड़ में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here