उत्तराखंड : होटल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, जीरो FIR दर्ज

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ जिले में एक होटल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चंडीगढ़ से पिथौरागढ़ पुलिस के पास मामला ट्रांसफर करने के बाध यहां कोतवाली में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पीड़िता चंडीगढ़ चली गई थी, जहां उसने पुलिस में शिकायत की। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली और घटनास्थल पिथौरागढ़ में होने के कारण चंडीगढ़ पुलिस ने मामले को पिथौरागढ़ पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। यहां पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पिथौरागढ़ कोतवाली में युवक के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जांच में आरोपी युवक के घटना वाले दिन होटल में ठहरने की पुष्टि हुई है. पता चला है कि कुछ दिन पहले पिथौरागढ़ नगर के एक होटल में एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।

पुलिस संरक्षण में चंडीगढ़ से यहां लाने के बाद नाबालिग का उपचार कराया जा रहा है। इस संबंध में एसपी रामचंद्र राजगुरु ने बताया कि चंड़ीगढ़ पुलिस से यह मामला पिथौरागढ़ पुलिस के पास आया था। कोतवाली में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है औऱ मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here