देहरादून : आप को मिला ऑटो यूनियन का साथ, प्रदेश पार्टी कार्यालय में ली सदस्यता

देहरादून : आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल को देखते हुए उत्तराखंड में भी हर वर्ग और तबके का जनमानस आप परिवार का हिस्सा बनता जा रहा। आप को लेकर यहां के लोगों में उत्साह को देख कर आप कार्यकर्ता भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इसी कड़ी में आज प्रदेश के पार्टी कार्यालय देहरादून में दून ऑटो रिक्शा यूनियन के पूर्व अध्यक्ष पंकज अरोड़ा के नेतृत्व में 2392 ऑटो चालकों के समर्थन के साथ और और 300 लोगों ने महिंद्रा कैब के अध्यक्ष सचिन कुमार के नेतृत्व में आप की सदस्यता ली, आप से जुड़ने में इन यूनियनों के लोगों का मन तबसे था जबसे उन्होंने दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा ऑटो चालकों की दिक्कतों को दूर किया और कोरॉना के दौरान उनकी आर्थिक मदद भी की,जिससे इनको लॉक डाउन के दौरान अपने परिवार की दिक्कतों का आसानी से हल किया।

यही वजह थी कि इन यूनियनों ने आप का दामन थामा और भविष्य में और लोगों को भी आप परिवार से जुड़ने का भरोसा जताया। इस दौरान, आप प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया, रवींद्र सिंह आनंद, नवीन पिरसाली, राव नसीम जी, कुलदीप सहदेव ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का टोपी पहनाकर स्वागत किया, इस मौके पर आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि ऑटो यूनियन का आम आदमी पार्टी में आना पार्टी के लिए एक ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ वहां के ऑटो यूनियन का अविस्मरणीय योगदान रहा है, इसी को देखते हुए प्रदेश में पार्टी को उम्मीद है कि ऑटो यूनियन आने वाले 2022 के चुनाव में पूरी कोशिशों के साथ, पार्टी को सपोर्ट करेगी और सूबे की त्रिवेंद्र सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगी, आप प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठकर यूनियन की समस्याओं पर भी जल्द चर्चा की जाएगी और प्रदेश सरकार को भी इससे अवगत कराया जाएगा।

वहीं रिक्शा यूनियन के पूर्व अध्यक्ष पंकज अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस की सरकार को 20 साल हो गए लेकिन ऑटो यूनियन के लिए कुछ नहीं किया, वहीं दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने ऑटो चालकों को लॉक डाउन के दौरान 5-5 हजार तीन महीने देकर उनकी आर्थिक तौर पर मदद की । रिक्शा यूनियन के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में आरटीओ में बाबू ऑटो चालकों को परमिट रिन्यू कराने के लिए चक्कर कटवाते हैं जबकी दिल्ली में ऑटो चालक आसानी से अपना परमिट रिन्यू करा लेता है….

उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश में अगर आम आदमी पार्टी के सरकार आती है तो भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी और गरीब जनता को भ्रष्ट बाबूओं से भी राहत मिल सकेगी.. आज सदस्यता लेने वालों में अशोक सोनकर, अमित भास्कर, विनोद शर्मा, दीपक शर्मा, राम सबरवाल, रणवीर सिंह, पंकज अरोड़ा, हैदर खान, अलीस अहमद, रागिब, वासिद, ईदउल, सद्दाम सिंह, गुड्डू, वानिस, साजिद कुमार, रौशनी देवी, हिमांशु, सचिन कुमार, वीरेंद्र कुमार समेत कई महिलाएं भी मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here