उत्तराखंड : साइड मांगने पर युवक की धारदार हथियार से हत्या

रुद्रपुर: जिले के रमपुरा क्षेत्र में रविवार देर शाम हॉर्न बजाने को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार युवक की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिन्हें पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया।

युवक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। जानकारी मिली है कि मृतक ने आरोपियों से साइड मांगी थी बस इसी से गुस्साएं आरोपियों ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जानकारी के अनुसार रमपुरा वार्ड 22 निवासी प्रेम कश्यप (19) पुत्र बाबूराम बड़े भाई रिंकू के साथ फर्नीचर के शोरूम में कारपेंटर का काम करता था। रविवार देर शाम दोनों भाई काम खत्म करने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक रिंकू चला रहा था। रमपुरा में प्रवेश करते हुए गली में साइड मांगने के लिए रिंकू ने जैसे ही हॉर्न बजाया वहां खड़े नशे में धुत उनके पड़ोसी तीन युवक गाली गलौज पर उतर आए और मारपीट करने लगे। तीनों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की और  बाइक छीन ली। दोनों भाई जख्मी हालत में घर पहुंचे। कुछ देर बाद दोनों भाई बाइक लेने के लिए मौके पर पहुंचे तो तीनों ने उन्हें घेरकर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से प्रेम की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद तीनों आरोपी भाग निकले जिन्हे पुलिस ने गिऱफ्तार किया। परिजन प्रेम के जिंदा होने की उम्मीद में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक का नाम प्रेमशंकर है। प्रेमशंकर रमपुरा वार्ड नंबर 22 का रहने वाला है। पुलिस की मानें तो युवक की केवल पिटाई नहीं की गई थी, बल्कि उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिससे उसकी मौत होना बताया गया है। हालांकि मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here