उत्तराखंड : DJ पर डांस कर रहे युवक ने की हर्ष फायरिंग, 10 वर्षीय मासूम को लगी गोली

किच्छा (मोहम्मद यासीन) : उत्तराखंड के किच्छा शहर के वार्ड नं 11 मे नई सुनेहरी में लगन समरोह के कार्यक्रम दौरान डीजे पर डांस कर रहे हैं युवक द्वारा फायरिंग की गई, जिसमे डीजे के पास खड़े होकर खाना कर रहे दस वर्षीय लडके को गोली लग गई। बच्चें को गोली लगते ही बच्चा जमीन पर गिर गया, जिसके बाद आनन-फानन में मौजूद लोगों ने बच्चे को किच्छा सीएससी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला तिवारी वन चिकित्सालय हल्द्वानी में बच्चे को रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंचे एसपी देवेंद्र पींचा

घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में एसपी देवेंद्र पींचा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर लोगों से पूछताछ की। वहीं घायल बच्चे के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौपकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू शुरू कर दी है।

विपिन को किया हल्द्वानी रैफर

उधम सिंह नगर के किच्छा शहर के वार्ड नं 11में अंशु वर्मा पुत्र इमरतीलाल के लगन समरोह के कार्यक्रम के दौरान फायरिंग के दौरान विपिन पुत्र कैलाश गंभीर रूप से घायल हो गया. विपिन को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा मे भर्ती कराया जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद विपिन को हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद एएसपी  देवेंद्र पींचा के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने मौके पर पहुचकर मामले की जानकारी ली।

वहीं विपिन के मामा जयवीर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर के आधार पर गोपी पुत्र छिंदा निवासी सुरेंद्रा पैट्रोल पम्प के समाने, काले पुत्र अज्ञात व गुरतेज पुत्र दलजीत सिंह निवासी मछली मंडी के खिलाफ धारा 307 आईपीसी मे मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। किच्छा वार्ड नं 11 मे लगन समरोह के दौरान हुए फायरिंग मे घायल हुए विपिन का हल्द्वानी के निजी हॉस्पिटल मे ईलाज चल रहा है।मिली जानकारी के अनुसार विपिन अब खतरें से बाहर है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here