उत्तराखंड : होली की छु्ट्टी में घर आ रहा जवान रास्ते से लापता, कहीं दिखे तो इन नंबरों पर फोन करें

देहरादून : उत्तराखंड के लोगों को बेहद ईमानदार और मेहनती कहा जाता है और इसके कई उदाहरण है जो की दुनिया के सामने हैं. और अगर सच्चे दिल से दुआएं करे तों उसका फल भी मिलता है…इसका उदाहरण बीते दिनों देखने को मिला जब 4 मार्च को पिथौरागढ़ जिले से अंजलि पंत नाम की लड़की लापता हो गई थी…प्रदेश भर की जनता की दुवाओं से अंजलि पंत 10 मार्च को यूपी के बरेली से मिली. जिसके बाद उसके परिजनों ने प्रदेश और देश की जनता का धन्यवाद किया.

एक बार फिर दुआओं की जरुरत

वहीं एक बार फिर आपकी दुआओं की एक व्यक्ति को…जो की देश की औऱ हमारी रक्षा करता आ रहा है कहीं लापता हो गया है जिससे उसके परिजन परेशान हैं..जवान के परिजनों ने उत्तराखंड के लोगों से औऱ देश के लोगों से बेटे को ढूंढने की अपील की है.

11 मार्च से लापता जवान

मिली जानकारी के अनुसार गुमशुदा जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर उत्तराखंड के ऋषिकेश का रहने वाला है जो की 10 साल देश की सेवा सीआरपीएफ मं रहकर कर चुके हैं. वो बीते 11 मार्च से लापता है…बताया जा रहा है कि जवान अगरतला (त्रिपुरा) में तैनात हैं। जो की ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर के लिए निकले थे लेकिन अब तक घर नहीं पहुंचे. जवान बीच रास्ते से ही कहीं लापता हो गया है जिससे उसके घरवाले बैचेन परेशान हैं और उन्होंने जनता से मदद मांगी औऱ नंबर भी दिया है कि कहीं भी उनका बेटा दिखे तो उनको सम्पर्क करें.

जयेन्द्र सिंह पुंडीर के पिता विक्रम पुंडीर ने कोलकाता के हावड़ा रेलवे स्टेशन में जयेन्द्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रंग-रुप और कपड़े की पहचान 

जयेन्द्र सिंह पुंडीर की उम्र 34 साल है और उनका कद 6 फीट है. जयेन्द्र पीले रंग की टी-शर्ट, डार्क कलर की पैंट और काले जूते पहने हुए थे.

इन नंबरों पर फोन कर दें सूचना

9719554774, 8077597601, 9592092662, 9536382862, 0014033998443…

बता दें लापता जवान जयेन्द्र के पिता दिन रात बेटे की तलाश में जुटे हैं. पूरा परिवार परेशान है…न बेटे की कोई खबर है और न ही उनका नंबर लग रहा है. आप सभी से निवेदन है कि इस पोस्ट को अधिक से अधिक ग्रुपों और सोशल साइट पर शेयर करें ताकि बेटे की तलाश में भटक रहे पिता को उनका बेटा और एक बच्चे को अपना पिता और एक पत्नी को अपना जीवन साथी मिले सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here