उत्तराखंड : क्वारंटीन सेंटर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर की धुनाई

हल्द्वानी : उत्तराखंड के क्वारंटीन सेंटर से आए दिन छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों एक पुलिसकर्मी द्वारा विवाहिता से छेड़छाड़ का मामला सामने आया वहीं अब हल्द्वानी के साईपुर आनंदपुर स्थित प्राइमरी स्कूल से ऐसा ही मामला सामने आया है।

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को हल्द्वानी के साईपुर आनंदपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में घुसकर एक मनचले ने युवती से छेड़छाड़ की। वहीं युवती के शोर मचाने पर मौके पर लोग पहुंचे और युवक की जमकर धुनाई कर डाली। साथ ही पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

स्कूल के सहायक अध्यापक लाल नाथ गोस्वामी ने जानकारी दी कि पूरनपुर निवासी(बरेली) जोगेंद्र सिंह का नौकर रिंकू रविवार की सुबह क्वारंटीन सेंटर में घुस आया और आनंदपुर की प्रवासी युवती को अश्लील इशारे करते हुए अभद्र टिप्पणी की। वहीं जब युवती ने विरोध किया तो उसे गालियां दी। शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे औऱ युवक को पकड़कर पीटा साथ ही पुलिस के हवाले किया। आरोपी को मुखानी थाना ले जाया गया।

वहीं थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने जानकारी दी कि पुलिस ने शिक्षक की तहरीर पर धारा 354 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन बड़ा सवाल पुलिस की कार्यप्रणाली पर खड़ा हो रहा है कि आखिर ऐसे कैसे कोई भी क्वारंटीन सेंटर में घुस कर छेड़छाड़ को अंजाम दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here