उत्तराखंड : देर रात हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला भीषण एक्सीडेंट, एक के दोनों पैर कटे

देहरादून : देर रात राजपुर रोड पर अनियंत्रित डंपर डिवाईडर पर चढ़कर बिजली के पोलों से टकरा गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था, जिसकी वजह से डम्पर अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त हो गया। इस एक्सीडेंट में क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके दोनों पैर कट गए। इसके अलावा ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार युवक-युवती घायल हो गए। पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लिया है।

डालनवाला कोतवाली निरीक्षक मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार की रात ग्यारह बजे डंपर राजपुर रोड से घंटाघर की ओर आ रहा था। डंपर चालक मनोज निवासी सहारनपुर चला रहा था जबकि क्लीनर आलम निवासी देहरादून साथ में बैठा था। कालसंग रेस्टोरेंट के सामने चालक ने डिवाईडर के ऊपर डंपर चढ़ा दिया। कुछ देर चलने के बाद डंपर डिवाईडवर के बीचों बीच बने पोलों से टकरा कर रुक गया।

इससे क्लीनर वाली साइड में डंपर अधिक क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे क्लीनर के दोनों पैर कट गए। ड्राइवर को भी चोटें आईं। तभी घंटाघर से राजपुर रोड की ओर आ रहे स्कूटर सवार युवक-युवती भी डंपर की चपेट में आकर घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि आलम के दोनों पैर कट गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। स्कूटर सवार घायलों को फ्रैक्चर हैं और मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here