उत्तराखंड : 50 रुपये की सब्जी के चक्कर में कटा 10 हजार का चालान, बाइक की कीमत 20 हजार

हल्द्वानी: नए ट्रैफिक रूल का जहां एक ओर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है तो वहीं भारी भरकम चालान के कारण कई लोगों की नींद हराम हो गई तो कई लोगों को इसका डर सता रहा है और इसलिए लोगों की कतारें संबंधित कार्योंलयों में लगी है।

मोदी सरकारप द्वारा नए मोटर व्हीकल एक्ट में कई गुना चालान के जुर्माना में बढ़ोतरी की गई है जिससे लोग खासा परेशान है. कांग्रेस समेत कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं। अब तक पुलिस द्वारा कई भारीभरकम चालान काटे गए हैं जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

हल्द्वानी मं पुलिस ने काटा भारी भरकम चालान, बटोर रहा सुर्खियां

वहीं अब हल्द्वानी में भी रविवार को एक व्यक्ति का चालान पुलिस द्वारा काटा गया दो की काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां राजपुरा क्षेत्र निवासी एक युवक सनी कुमार का सीपीयू ने 10 हजार का चालान किया है।

बाइक की कीमत 20 हजार, कटा 10 हजार का चालान

जानकारी मिली है कि युवक घर से राजपुरा रेलवे फाटक तक सब्जी लेने गया था, इतने में ही उसका 10 हजार का चालान कट गया। बताया कि यह चालान बिना हेलमेट में काटा गया।बाइक सवार ने बतeया कि बाइक की कीमत ही 20 हजार है और सीपीयू ने 10 हजार का चालान काटा है। 50 रुपये की सब्जी लेने के चक्कर में 10 हजार का जुर्माना लग गया। चालान कटने के बाद से सीपीयू की कार्रवाई रविवार को चर्चा का विषय बनी रही। आपको बता दें कि हल्द्वानी शहर में ये पहला मामला है जब पुलिस ने इस भारी भरकम रकम का चालान काटा.

सीपीयू प्रभारी हरकेश कुमार ने कहा कि 10 हजार का चालान काटा गया होगा लेकिन किस जुर्म में ये चालान की धाराओं को देखने के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि यह पुराने नियमों के तहत ही काटा गया है।

 

1 COMMENT

  1. भाई कभी इनमुल्ला बिल्डिंग या आज़ाद कॉलोनी में चालान काटने आइये ।आपको अपनी हैसियत का अंदाज़ा हो जाएगा । हम यातायात के सख्त नियम की प्रसंशा करते हैं ।पर चालान के बदले सोशल सर्विस कराने पर बल देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here