उत्तराखंड : CM पोर्टल पर फोन कर आत्महत्या की धमकी देने वाली युवती ने उठाया बड़ा कदम

नैनीताल- कुछ दिन पहले सीएम पोर्टल पर आत्माहत्या की धमकी देने वाली खबर के बारे में तो आपको पता होगा. जी हां चेतावनी के बाद भी किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया औऱ युवती ने आत्महत्या की कोशिश की.

सीएम पोर्टल पर पहले ही दे चुकी थी आत्महत्या की धमकी

जी हां प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर एक युवती ने बड़ा कदम उठाते हुए आत्महत्या करने की कोशिश की. दरअसल पहले शारीरिक शोषण और फिर गर्भपात कराने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई न होने से नाराज युवती ने कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह की कोशिश की। उसे शरीर पर केरोसिन छिड़कते देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। किसी तरह पुलिस ने उसे रोका।

युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ किय यह सब 

युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यह सब किया। इस मामले में जिलाधिकारी ने एसएसपी से बात कर आरोपित पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

डीएम विनोद कुमार सुमन से मुलाकात

मामला सोमवार का है। युवती परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची थी। वहां मौजूद लोगों ने उस वक्त हड़कंप मच गया जब युवती ने अपने शरीर पर केरोसीन छिड़कना शुरू किया। आनन-फानन पुलिस ने केरोसीन की बोतल छीनी। इसके बाद मूल रूप से रानीखेत निवासी इस युवती और उसके परिजनों ने डीएम विनोद कुमार सुमन से मुलाकात की।

युवती ने सुनाई पूरी कहानी,24 जनवरी को मंदिर में उससे शादी भी की

हल्द्वानी स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी रेलवे कॉलोनी, काठगोदाम निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। दबाव डालने पर उसने इसी साल 24 जनवरी को मंदिर में उससे शादी भी की। दो दिन उसे अपने घर में रखा, लेकिन युवक के परिजन इस शादी से नाराज थे. उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस पर युवक किराये का कमरा लेकर उसके साथ रहने लगा। इस बीच, युवक ने उसका गर्भपात भी कराया। अप्रैल में उसने भी मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। तब से वह अपने परिजनों के साथ रह रही है। तीन मई को युवक ने उसे तहसील बुलाकर कोरे कागजातों पर हस्ताक्षर करा लिये। फिर फेसबुक पर उसके नाम की फर्जी आइडी बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।

युवक ने कोल ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे बनाए शारीरिक संबंध 

युवती ने डीएम को बताया कि 24 मई को वह अपने अधिवक्ता से मिलने नैनीताल पहुंची तो युवक भी वहां आ गया। वह उसे समझौता करने के बहाने साथ ले गया। इस दौरान युवक ने कोल ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और रात उसे घर छोड़ दिया।

पुलिस पर लगाया युवती ने आऱोप

युवती का आरोप है कि वह काठगोदाम थाने की पुलिस ने तब से मामले में युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है लेकिन पुलिस चुप है। डीएम ने इस बारे में एसएसपी से वार्ता की और मुकदमा दर्ज करने को कहा। उन्होंने युवती को आश्वस्त किया कि काठगोदाम पुलिस से मामले की जांच नहीं कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here