एक्सक्लुसिव : चेन्नई एक्सप्रेस में बड़ी रॉबरी, पुलिस सहारनपुर और रुड़की क्षेत्र को लेकर उलझी

रुड़की : आज तड़के चेन्नई एक्सप्रेस में बेख़ौफ़ हथियार बन्द बदमाशों ने ट्रेन में सफर करने वाले एक दर्जन यात्रियों से जमकर लूट पाट की. ट्रेन में हुए इस लूट से जी आर पी पुलिस की कार्यशैली पर बड़े सवाल उठकर सामने आ रहे है।

जी हां जीआरपी पुलिस के मुताबिक जैसे ही ट्रेन सहारनपुर से निकल कर हिण्डन नदी पर पहुँची तो लगभग चार हथियार बदमाशो ने यात्रियों को आतंकित कर लूटपाट शुरू कर दी जिसमे महिलाएं भी शामिल हैं। लूट लाखों रुपयों की बताई जा रही है जिसमें ज्वैलरी और नकदी शामिल है.

उलझन : यात्रियों की तहरीर कौन सी चौकी या थाने में होगी 

वहीं सहारनपुर से रुड़की स्टेशन तक हुई इस लूट के बारे रुड़की जी आर पी चौकी इंचार्ज का कहना है कि आज लगभग 3, साढ़े तीन बजे के करीब चेन्नई एक्प्रेस सहारनपुर से रुड़की के लिए निकली तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दे डाला और बीच रास्ते मे ही चेन खींचकर भाग निकले. अगर बात की जाए तो जीआरपी पुलिस सहारनपुर और रुड़की क्षेत्र को लेकर उलझी हुई है। यात्रियों को फिलहाल सहारनपुर भेजा गया है. अब यात्रियों की तहरीर कौन सी चौकी या थाने में होगी इस बात का भी संशय बना हुआ है।

अब देखने वाली बात यह होगी कि लूट के मामले का खुलासा कौन सी पुलिस कब तक कर पायेगी यह कहना बहुत मुश्किल है फिलहाल पीड़ितो से कोई बात नही हो पाई क्योंकि वह सहारनपुर और रुड़की के चक्कर लगा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here