देवभूमि शर्मसार : आंगनबाड़ी केंद्र से बच्ची का अपरहण कर हत्या, रेप की आशंका

उत्तराखंड में हत्या औऱ दुष्कर्म के मामले सामने आना आम सी बात हो गई है. सबसे अधिक राज्य खी अस्थायी राजधानी देहरादून में आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आते रहे हैं. वहीं एक बार फिर एक ऐसा मामला सामने आया जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है.

रिश्तेदार बनकर आए व्यक्ति ने किया अपरहण और हत्या

जी हां उधमसिंह नगर जिले के खटीमा में रिश्तेदार बनकर आए एक व्यक्ति द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र से 4 वर्षीय बच्ची का अपरहण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है जिसे सुन पुलिस भी सकते में है. वहीं बता दें बच्ची का शव जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जिसके बाद स्थिति साफ हो पाएगी.

वहीं घटना की सूचना के बाद देर शाम एसएसपी बरिंदरजीत सिंह और एएसपी देवेंद्र पिंचा ने भी कोतवाली पहुंचे. इस खबर से लोगों का कोतवाली में जमावड़ा लग गया है लोगों में गुस्सा है. जिसके बाद क्षेत्र में पुलिस के साथ एसएसबी फोर्स भी तैनात की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे बाजार पुलिस चौकी को सूचना दी कि आंगनबाड़ी केंद्र में गई उसकी चार वर्षीय बेटी घर नहीं लौटी है और केंद्र से कोई उसे साथ ले गया है। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरु की तो लोकेशन कंचनपुरी के आसपास मिली।

बच्ची का शव बरामद

सीओ कमला बिष्ट ने बताया कि बच्ची को साथ ले जाने वाले मझोला निवासी युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की।उसकी निशानदेही पर देर शाम सत्रहमील मझोला पुलिस चौकी के अंतर्गत भिलैय्या के जंगल में बच्ची का शव बरामद किया गया है. बताया कि प्रथम दृष्ट्या हत्या प्रतीत होती है। डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

अपहरण और हत्या की रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली में अपने ढाई वर्षीय बेटे को गोद में लिए बच्ची की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। सभासद नफीस, राशिद अंसारी, ताहिर खान, मो. अहमद गुडडू समेत अनेक लोगों ने बताया कि युवक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। उसके दोनों बच्चे आंगनबाड़ी में गए थे। वहीं अज्ञात आरोपी पर अपहरण के साथ हत्या का केस भी दर्ज किया जा चुका है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here