उत्तराखंड : सोशल मीडिया पर छाया 6 साल का जूनियर बुमराह, लाखों लोग देख चुके VIDEO, आप भी देखें

देहरादून : भारतीय तेज गंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रिकेट की दुनिया में सबसे शानदार गेंदबाज हैं। हर कोई उनका फैन है। जिनता अलग और हटकर उनका बाॅलिंग एक्शन है। उतनी शानदार और असरदार उनकी गेंदबाजी है। उनके आगे दुनिया का बड़ा सा बड़ा बैट्समैन भी बेबस नजर आते हैं। बुमराह के फैंस की लिस्ट भी बहुत लंबी है। क्या आम और क्या खास। बच्चों में भी उनका जबरदस्त क्रेज हैं। ऐसा ही क्रेज उत्तराखंड के जूनियर बुमराह को लेकर सोशल मीडिया में नजर आ रहा है।

रुद्रप्रयाग में अगस्त्यमुनि ब्लॉक के चोपड़ा गांव निवासी छह साल के अक्षज त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर जूनियर बुमराह के नाम से छाए हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह बॉलिंग एक्शन के साथ सटीक यॉर्कर गेंद डालने के अक्षज के अंदाज को लोगों से खूब सराहा है।सोशल मीडिया पर जूनियर बुमराह के गेंदबाजी के वीडियो को एक सप्ताह में 81 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। क्रिकेट डिटेक्टर फेसबुक पेज, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाखों लोग जूनियर बुमराह के वीडियो को देख चुके हैं।

खास बात यह है कि इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और कोच पॉल एंड्रयू निक्सन ने भी वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने अक्षज के बॉलिंग एक्शन और पांव को सही जगह पर रखने की सलाह भी दी है। अगस्त्यमुनि के चोपड़ा गांव निवासी और देहरादून में रह रहे द्वारिका प्रसाद त्रिपाठी के बेटे अक्षज त्रिपाठी जूनियर बुमराह के नाम से अपनी पहचान बना रहे हैं। एक सप्ताह पहले ही डीपी त्रिपाठी ने घर के आंगन में बॉलिंग करते समय 40 सेकंड का वीडियो बनाया, जिसमें अक्षज जसप्रीत बुमराह के एक्शन के साथ बॉलिंग करते हुए यार्कर गेंद से सिंगल स्टंप को लगातार हिट कर रहा है।

उनके इस वीडियो को उनके पिता ने सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। उनके फेसबुक पेज पर 4.4 मिलियन से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं। इंस्टाग्राम पर क्रिकेट डिडेक्टर पेज पर अब तक 3.7 मिलियन लोग देख चुके हैं। अक्षज के वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। हर कोई उनको जूनियर बुमराह और भारतीय तेज गंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह बता रहा है। अक्षज का एक्शन भी एकदम बुराह की तरह ही नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here