हरिद्वार : 45 वर्षीय शिक्षक ने की स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश,

रुड़की-लक्सर के गांव में खेत से चारा लेकर लौट रही स्कूली छात्रा के साथ गांव के 45 वर्षीय व्यक्ति ने बलात्कार की कोशिश की। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी भाग गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी गांव के ही सरकारी स्कूल में शिक्षक है। सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने कोतवाली पहुंचकर बताया कि उसकी बेटी कक्षा नौ की छात्रा है।

शाम को 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा चारा लाने के लिए अपने खेत में गई थी

जानकारी में पता चला की मंगलवार शाम को 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा चारा लाने के लिए अपने खेत में गई थी। चारा लेकर जैसे ही वह वापस लौटने को हुई तो वैसी ही गांव का धानेश पुत्र संतराम वहां पहुंच गया। आरोप है कि खेत में अकेली किशोरी को देखते ही आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती खींचकर पास के गन्ने के खेत में ले गया। वहां ले जाने के बाद आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसी दौरान किशोरी ने शोर मचा दिया, जिसे सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे कुछ किसान मौके पर पहुंच गए। उन्हें देखकर आरोपी ने किशोरी को छोड़ दिया और वहां से खेतों के रास्ते फरार हो गया। किशोरी के पिता ने आरोपी धानेश को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी धानेश गांव के ही सरकारी स्कूल में अध्यापक बताया गया है। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है। उधर, गांव के लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से एक जमीन को लेकर रंजिश चल रही है। कोतवाल शर्मा ने बताया कि आरोपों की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here