उत्तराखंड : देर रात मिले कोरोना के 42 नये मामले, गर्भवती महिला भी शामिल

नैनीताल: कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना का कुछ आंकड़ा आजा 11 हजार को छू सकता है। जिस तेजी से मामले बढ़ रहे हैं। उससे एक बात तो साफ है कि राज्य में कोरोना का कहर फिलहाल थमने वाला नहीं है। देर रात को नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में कोरोना के 42 नए मामले सामने आए हैं।

जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले में देर रात को 28 और ऊधमसिंहनगर में 14 नए मरीज मिले हैं। नैनीता में मिले मरीजों में एक एक गर्भवती भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेथ बुलेटिन में बताया गया है कि कंटेनमेंट जोन और एसटीएच से 273 सैंपल लिए गए थे। इसमें से 28 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें एक मरीज नैनीताल के तल्लीताल स्थित टीआरसी में क्वारंटाइन की गई सूखाताल निवासी महिला है। महिला के परिवार से दो लोगों की रिपोर्ट पहले भी पॉजिटिव आई ािी।

पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि महिला के परिजन पूर्व में ही कोविड केयर सेंटर में भर्ती है। पांच वर्षीय बेटी को भी कोविड केयर सेंटर भेजा गया है। ऊधमसिंहनगर जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। बुधवार देर रात आई रिपोर्ट में 14 संक्रमित और मिले हैं। जिसमे 13 रुद्रपुर और एक बाजपुर का शामिल है। आठ महिलाएं और एक पांच साल की बच्ची सहित पांच पुरुष शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here