उत्तराखंड : रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

बाजपुर: सितारगंज में रेप के आरोपी को जो कि किला खेड़ा थाना के निकटवर्ती ग्राम गाजी कचनाल में पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर कल रात ग्रामीणों द्वारा हमला किया गया था. इस बीच मौका मिलते ही आरोपित फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने 24 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था जिसके आरोप में पुलिस ने आज नाबालिग सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया।

दरअसल नगर पंचायत केलाखेड़ा के अंतर्गत ग्राम गाजी कचनाल निवासी कुलवीर पुत्र बरयाम सिंह पर थाना सितारगंज में धारा 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत था। इस मामले में वह फरार चल रहा था। कुलवीर सिंह की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय द्वारा भी वारंट जारी किया गया था। जिसके चलते गुरुवार की रात केलाखेड़ा थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ उसके घर पर दबिश दी और उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस टीम उसे हिरासत में लेकर लाने लगी।

वहीं इस बीच आरोपित कुलवीर के परिजनों व कुछ अन्य ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसी बीच मौका पाकर कुलवीर वहां से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था वहीं आज नाबालिग सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया गया औऱ जेल भेजा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here