उत्तराखंड : 5 लड़कों से 3 किलो चरस बरामद, एक MBA, 2 इंटर पास

 

बागेश्वर: पुलिस और एसओजी की टीम ने बागेश्वर में पांच लड़कों को तीन किलो चरस के साथ पकड़ा है। पकड़ी गई चरस की कीमत बाजार में तीन लाख 30 हजार के करीब बताई जा रही है। खास बात यह है कि पकड़े गए इन युवकों में से दो अच्छे नंबरों से पास हैं और एक एमबीए किया है। पांचों ने चरस अलग-अलग गांवों से 60 हजार रुपये में खरीदी थी।

पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने बताया कि आरे बाइपास तिराहे के पास कपकोट की ओर से चरस की लाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम को चेकिंग के लिए कहा गया। कपकोट की तरफ से आ रही कार को रुकवाया गया तो, उसमें सवार पांच युवक जवाब नहीं दे पाए।

उन्होंने बताया कि उनकी तलाशी लेने पर बच्चू सिंह नाम युवक के कब्जे से 519.8 ग्राम, विलियम रोड्रिकली के हवाले से 570 ग्राम, रजत गंगवार के हवाले से 707.3 ग्राम बली मोहम्म के हवाले 543.8 ग्राम और प्रतीक अग्रवाल के पास से 1060.6 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस की टीम ने क्षेत्राधिकारी महेश चंद्र जोशी को मौके पर बुलाकर उनके सामने चरस को जब्त करते हुए पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से प्रतीक अग्रवाल एमबीए किए हुए है। जबकि दो युवक इंटर पास हंै। दो युवक अशिक्षित बताए जा रहे हैं। उन्होंने जल्दी अमीर बनने की लालच में नशे का कारोबार शुरू किया है। गिरफ्तार युवकों में से एक शाहजहांपुर और चार बरेली के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here