उत्तराखंड : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में 3 पर मुकदमा दर्ज, वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी

देहरादून : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को वकील समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एक युवक पर युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप है तो वहीं दो अन्य पर युवती को धमकाने औऱ एमएमएस वायरल करने की धमकी देने का आरोप है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि शिकायत करने पर तीनों ने उसका एमएमएस वायरल करने की धमकी दी थी।

मिली जानकारी के अनुसार मामला देहरादून के क्लेमेनटाउन पुलिस का है जहां निवासी एक महिला पति से अलग रही है। उसके बच्चे हैं जिनको वो खुद कमाकर पालती है। महिला एक दुकान में काम करती है। उसी के पास स्थित एक दुकान में कुछ समय पहले सन्नी निवासी मूलचन्द विहार खतौली मुजफ्फरनगर काम करने आया। दुकान आने जाने से दोनों का परिचय हुआ और बात बढ़ने लगी।

वहीं इसके बाद सन्नी महिला के घर आने लगा। महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था और कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। महिला ने कहा कि करीब 8 महीने के बाद उसका व्यवहार बदल गया। महिला ने युवक के घर का पता लगाया तो हक्की बक्की रह गई। उसे पता चला कि युवक ने शादी कर ली है। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक ने उससे बाइक खरीदने तो कभी जिम खोलने के नाम पर एक लाख से अधिक रुपये लिए। जिसके बाद वो पुलिस के बाद पहुंची। पुलिस के पास जाने पर सन्नी, उसके पिता श्रीचंद और एक वकील ने उसके घर पहुंचकर उसे एमएमएस वायरल करने की धमकी दी। महिला का आरोप है शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद वो कोर्ट पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here