उत्तराखंड : अब तक 204 कैदी कोरोना संक्रमित, अंडरवर्ड डॉन पीपी पांडे कोविड केयर सेंटर में भर्ती

उधम सिंह नगर में कोरोना का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है। जहां जनपद में सितारगंज जेल में कैदियों के संक्रमित होने का सिलसिला नही रुक पा रहा है जहां अब तक 204 कैदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जहां देर रात आई सूचना में सितारगंज जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे अंडरवर्ड का डॉन पीपी पांडये भी संक्रमिL हुआ है जिन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड 19 केयर सेंटर में भर्ती कार्य गया है।

आपको बता दें कि सितारगंज सेंट्रल जेल के  कैदी संक्रमित मिले हैं। सितारगंज में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से हड़कम्प मचा है। सेंट्रल जेल के कैदियों में फैल रहे कोरोना वायरस से जेल प्रशासन की चिंतायें बढ़ा दी है। सभी संक्रमित कैदियों को रुद्रपुर शिफ्ट कर दिया गया है। अब तक 204 कैदी संक्रमित होने से जेल प्रशासन में हड़कम्प मचा है।

बुधवार की सायं जारी कोरोना संक्रमितों की सूची में 114 सितारगंज के हैं। सीएमएस डॉ राजेश आर्य ने बताया कि 19 सितम्बर को 150 कैदियों के सेम्पल लिये थे। इसमें 95 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बरुआबाग का एक, शक्तिफार्म के पांच, नानकमत्ता के पांच, सितारगंज के चार, उकरौली का एक, लामाखेड़ा का एक, सिडकुल का एक व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here