उत्तराखंड : घर में घुस कर 15 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

उधम सिंह नगर : देश भर में नाबालिकों कर साथ दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, जहां उधम सिंह नगर में नाबालिकों से दुष्कर्म के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज जनपद में एक न एक इस तरह की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला है जनपद के बाज़पुर का जहां पर एक 15 वर्षीय बच्ची से घर में घुस कर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मामले को दुराचार की धाराओं में मामले को पंजीकृत कर लिया है। मामले को पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बतता दें कि अभी हाल में ही जिले के दीनेशपुर में एक 12 वर्षीय बच्ची से 60 वर्ष के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दे दिया था जिसके पालन पोषण की जिम्मेदारी चाइल्ट केयर ने ली। उधम सिंह नगर में दुराचार की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रहीं हैं।

15 वर्षीय नाबालिक युवती को अकेला देख घर मे घुसा युवक

बाज़पुर के हरलालपुर में एक युवक ने एक 15 वर्षीय नाबालिक युवती को अकेला देख घर मे घुस गया और युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। अचानक पीड़िता के चाचा ने के आ जाने से आरोपी युवक फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने चौकी दोराहा में तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध करवाही करने की मांग की। तहरीर में बताया गया कि वह किसी कार्य से बाहर गए थे उसके बाद उनकी युवती को अकेला देख उनके पड़ोस में ही रहने बाले एक युवक ने दुराचार की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने तहरीर पा कर तत्काल पॉस्को एक्ट सहित दुराचार की धारा 376 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here