देहरादून में फिर पकड़ में आए उत्तरप्रदेश के स्मैक तस्कर, 20 लाख की स्मैक बरामद

देहरादून- जिले की कप्तान व एसएसपी निवेदिता कुकरेती के निर्देशन में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत क्लेमेनटाउन पुलिस को सफलता हाथ लगी. क्लेमेंटटाउन थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को चौकी आशारोड़ी बैरियर में चैकिंग के दौरान 2 आरोपियों को 230 ग्राम अवैध स्मैक समेत गिरफ्तार किया. जिसकी अंतराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 20 लाख बताई जा रही है.

आपको बता दें आएं दिन यूपी के युवक उत्तराखंड में नशे की तस्करी के आरोप में पकड़े जा रहे हैं और साथ ही उनके पास से लाखों का सामान भी बरामद किए जा चुके हैं. एक बार के लिए ये कहा जाए कि उत्तरप्रदेश उत्तराखंड के लिए विनाशकारी बनता जा रहा है तो कुछ गलत नहीं होगा. क्योंकि यूपी के कई इलाकों से यहा युवत नशे का सामान लाकर छात्राओं को बेचते हैं. जिस पर लगाम लगाने के लिए दून पुलिस सतर्क है.

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक सहारनपुर से किसी अरशद नाम के व्यक्ति से सस्ते दामों में खरीदते थे औऱ फिर उसे देहरादून स्थित स्कूल/ शिक्षण संस्थानों के छात्रों और अन्य को महंगे दामों में बेचते हैं. पुलिस इन दो आरोपियों से साथ-साथ अरशद नामक युवक जो इनको स्मैक बेचता था के विरुद्ध भी एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अलग से कार्यवाही की जा रही है.

पुलिस ने आरोपियों को गिऱफअ जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ थाना क्लेमेंट टाउन में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है. जिसके बाद माननीय न्यायलय में पेश कर उनके खिलाफ कार्रवाही की जाएगी.

 नाम पता अभियुक्तगण

1- सद्दाम पुत्र जीशान निवासी ग्राम बढ़ी माजरा थाना गंगोह जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 19 वर्ष

2- मनु पुत्र इमरान निवासी बढ़ी माजरा थाना गंगोह जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here