यूपी की वजह से नशे में उड़ता उत्तराखंड, ऐसे बना B.HM का छात्र स्मैकर

देहरादून : देहरादून में नशा और नशे खोरी दोनों बढ़ती जा रही है औऱ ऐसा ही हाल है पहाडों का..आए दिन पहाड़ों में भी कच्ची शराब समेत चरस, स्मैक के सौदागर गिरफ्तार किए जा रहे हैं। और अधिकतर आऱोपी या तो यूपी के हैं जो की माल के साथ उत्तराखंड में गिरफ्तार हुए हैं या नशे का सामान यूपी से यहां देवभूमिलाया जा रहा है और स्कूल-कॉलेजों के छात्रों को बेचा जा रहा है। वहीं एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया देहरादून की बाजार चौकी पुलिस ने।

जी हां बीएचएम चतुर्थ वर्ष के एक छात्र को पुलिस ने स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया। जानकारी मिली कि छात्र स्मैक का नशा करता था और ऐसा करते करते वो खुद स्मैक तस्कर बन गया। पुलिस ने आरोपी  छात्र को 10.5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। छात्र ने बताया कि वो बरेली और रामपुर से स्मैक लाता था औऱ यहां बेचता था।

प्रेमनगर के पंडितवाड़ी का रहने वाला छात्र

जानकारी मिली कि बाजार चौकी प्रभारी नवीन जोशी की अगुवाई में सब्जी मंडी पर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक को रोका गया लेकिन रुकने की बजाए वो भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। गिरफ्तार छात्र सार्थक सिंह प्रेमनगर के पंडितवाड़ी का रहने वाला है।जिसका पुलिस ने चालान किया और मुकदमा दर्ज किया।

खुद स्मैक का आदी छात्र

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो खुद स्मैक का आदी है और महंगी होने के कारण वो खुद स्मैक लेने बरेली और रामपुर जाता था और साथ ही अन्य को बेचता भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here