तीर्थनगरी ऋषिकेश में दो महिला नशा तस्कर गिरफ्तार, कच्ची शराब और पव्वे बरामद

ऋषिकेश : ऋषिकेश पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब और 50 देसी पव्वे की तस्करी करते हुए दो महिलाओं को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किय़ा. जिसमं 10 लीटर कच्ची शराब की अनुमानित कीमत 10 हजार रुपय बताई जा रही है औऱ वहीं 50 पव्वों की अनुमानित कीमत 6 हजार बताई जा रही है।

दरअसल ऋषिकेश में डीआईजी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर जिले में नशा तस्करी को रोकर औऱ तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए देर रात कई जगहों पर चेकिंग की जिसमे गश्त के दौरान मनसा देवी मंदिर श्यामपुर के पास एक महिला कोे चैकिंग के लिए रोका तो उसके पास 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। महिला की पहचना सिमरन कौर पत्नी श्री सोहन सिंह निवासी मनसा देवी श्यामपुर, ऋषिकेश के रुप में हुई। आरोपी महिला के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60(1)क के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

दूसरी महिला 50 पव्वों के साथ गिरफ्तार

वहीं दूसरी महिला तस्कर 50 पव्वे देसी शराब की तस्करी करते गिरफ्तार हुई. पव्वों की बाजार में अनुमानित कीमत 6 हजार बताई जा रहीहै. वहीं महिला की पहचान परवेश पत्नी स्व. सतीश कुमार निवासी झुग्गी झोपड़ी परशुराम चौक, ऋषिकेश, उम्र 32 वर्ष के रुप में हई. आरोपी महिला के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया जिसको समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here