टिहरी में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, कई बीमार, आंखों की रोशनी भी गई

देहरादून : रुड़की और सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुई कई लोगों की मौतों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर से उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है.

जी हां टिहरी गढ़वाल के सकलाना पट्टी के मरोड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से दौ लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती है जिनका इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जहरीली शराब पीने से दो के आंख की रोशनी भी चली गई है।

शिवरात्रि के मौके पर एक आयोजन में परोसी गई थी शराब 

जानकारी में पता चला है कि शिवरात्रि के मौके पर एक आयोजन में शराब परोसी गई थी जिसके बाद कुछ लोगों की तबीयत बिगडऩे लगी। ग्राम प्रधान जुप्पल सिंह ने बताया कि सोमवार रात में जब लोगों की तबीयत खराब होने लगी तो पहले तो लोगों को कुछ समझ में नहीं आया। दो की ज्यादा तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. मंगलवार की सुबह सभी को देहरादून ले जाया गया। रमा (50) की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि हरि सिंह, जय सिंह और सोहन की तबीयत बिगड़ गई। सोहन की बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।

देहरादून से गई थी शराब

मीली जानकारी के अनुसार टिहरी के गांव में शराब देहरादून से ले जाई गई थी. बताया जा रहा है कि टिहरी जनपद का हिस्सा होने के बाद भी मरोड़ा गांव देहरादून से सीधा जुड़ा हुआ है। यहां के लोग मालदेवता होते हुए देहरादून आते-जाते हैं। वहीं खबर है कि शिवरात्रि से एक-दो दिन पहले भी शराब मरोड़ा गांव ले जाई गई थी।

वहीं दूसरी ओर आइजी अजय रौतेला ने बताया कि एसडीएम और सीओ को मरोड़ा गांव भेजा गया है। जो भी रिपोर्ट आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में टिहरी के एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत का कहना है कि घटना संज्ञान में है। शराब पीने से दो की मौत हुई है। शराब जहरीली थी या नहीं और वह कहां से लाई गई थी, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही गांव में टीम भेजकर लोगों की जांच भी कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here