झारखंड-यूपी से अफीम लाकर उत्तराखंड में बेचने आ रहे दो आरोपियों को दबोचे

काशीपुर : एसएसपी के निर्देश पर उधमसिंह नगर जिले में नशा उन्मूलन अभियान चलाया जा रहा है जिसमे काशीपुर में पुलिस द्वारा जगह-जगह अभियान चलाया जा रहा है. वहीं चैकिंग के दौरान पुलिस को सफलता हाथ लगी.

दरअसल पुलिस की टीम रात को मेट्रो मॉल के सामने वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी लगभग 2 बजे सामने से आ रही कार को पुलिस ने रोका और चेकिंग की तो अफीम बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने 1 किलो 519 ग्राम अफीम को बरामद कार से बरामद किया साथ ही कार में मौजूद शाहजहांपुर निवासी दो युवकों को मौके से गिरफ्तार किया गया.  साथ ही अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 8,18 एनडीपीएस एक्ट अभियोग पंजीकृत किया गया है.

पूछताछ पर अभियुक्तों मोहम्मद असद ने बताया कि वह लोग शाहजहांपुर से अफीम लाकर बिलासपुर रुद्रपुर गदरपुर आदि क्षेत्रों में लाते हैं. झारखंड से अलग-अलग व्यक्ति द्वारा शाहजहांपुर बरेली में लाई जाती है. शाहजहांपुर में अफीम को अपने ठिकानों पर सप्लाई करते हैं इस संबंध में शाहजहांपुर बरेली पुलिस को सूचना दी गई है. पुलिस चेकिंग से बचने के लिए द्वारा की से पायदान के नीचे अफीम के ज्यादातर छुपाया जाता है. इस काम मे मोबाइल का कम इस्तेमाल किया जाता है. ज्यादातर स्थानों के आधार पर किया जाता था ताकि पकड़े जाने का खतरा कम रहे दोनों से पूछताछ के आधार पर इस कार्य में लिप्त लोगों के संबंध में जानकारी की जा रही है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here