ट्वीट- तुम मुझे फॉलो करो, उसे 5 लाख दूंगा, लोगों का जवाब- तुम अपना अकाउंट बंद करो, पैसे हमसे लो

हमेशा की तरह विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन राहत की बात यह है कि इस बार उन्होंने कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की हैं। इस केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ एक वादा ट्वीट किया है। यह एक ऐसा वादा है जिसे उन्होंने अगर निभा लिया तो कई लोगों का कल्याण हो जाएगा।

दरअसल उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है कि जो लोग उन्हें 31 मई 2017 से पहले ट्विटर पर फॉलो करेंगे उन्हें वे 5 लाख रुपये कमाने का मौका देंगे या फिर यह कहना बेहतर होगा कि उन्हें ट्विटर पर फॉलो करते ही आप 5 लाख रुपये के हकदार हो जाएंगे। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है ”सिर्फ 8 दिन बचे हैं 5 लाख रुपये कमाने के लिए। मुझे 31 मार्च 2017 से पहले फॉलो करें और 1 जून को अपने खाते में 5 लाख रुपये की रकम पाएं।” कॉन्ट्रोवर्सी किंग ने इस बार कुछ मजेदार ट्वीट किया है।

केआरके के इस ट्वीट से कई लोगों ने तो उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया तो कुछ उल्टा उन्हें पैसे देकर अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने की सलाह दे दी। कुछ ने तो यह भी कह दिया कि केआरके बिलकुल मोदी स्टाइल (15 लाख) में बात कर रहें। केआरके अपने कॉन्ट्रोवर्शिय ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। बहरहाल देखिए केआरके का ट्वीट और कैसे इस ट्वीट पर वो हो गए ट्रोल।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here