100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी TSR सरकार

देहरादून – सूबे की सरकार धीरे नहीं तेज चल रही है। ये कहना है सूबे के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक का। मदन कौशिक ने कहा कि सरकार अपनी रफ्तार को दिखाने के लिए 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखेगी।

गौरतलब है कि आज टीएसआर सरकार का 63वां दिन है। 18 मार्च को टीएसआर कैबिनेट ने शपथ ली थी। बहरहाल सूबे की सरकार ने 100 दिन मे क्या किया इसके लिए सभी विभागों के सचिवों ने अपने स्तर से तैयारी शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि CM त्रिवेंद्र रावत आज कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के शहरी विकास एवं आवास महकमे की, 23 मई को कैबिनेट मंत्री य़शपाल आर्य के परिवहन एवं समाज कल्याण, 24 मई को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के कृषि, कृषि विपणन, कृषि प्रस्संकरण एंव उद्यान विभाग, 26 मई राज्यमंत्री(स्वत्रंत प्रभार) रेखा आर्य के महिला कल्याण एवं बाल विकास, 27 मई को राज्यमंत्री(स्वत्रंत प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत के सहकारिता एवं उच्च शिक्षा विभाग, 29 मई कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के सिंचाई, लघु सिंचाई, जल प्रबंधन एवं पर्यटन, 30 मई को कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत के पेयजल एवं स्वच्छता तथा गन्ना विकास विभाग और 31 मई को कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय के विद्यालय शिक्षा, खेल, युवा कल्याण विभागों की समीक्षा करेंगे।

माना जा रहा है कि इस दौरान सचिवों को सरकार के रिपोर्ट कार्ड स्ट्रांग रखने की हिदायत भी दी जाएगी। गौरतलब है कि 25 जून को टीएसआर सरकार का सौवां दिन हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here