रुड़की में दर्दनाक हादसा : रिश्तेदारी में करवाचौथ मनाकर लौट रहे 2 सगे भाइयों की मौत

रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सढौली निवासी दो सगे भाई जयपाल सिंह सैनी (50) व मुनेश कुमार सैनी (48) पुत्र स्वर्गीय सुखबीर सिंह सैनी करवा चौथ दिवस पर अपनी रिश्तेदारी में हरचंदपुर गांव से बीते रविवार की देर शाम को बाइक पर सवार होकर अपने गांव सढोली लौट रहे थे। जैसे ही वो मखदुमपुर गांव के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गए. मौके पर पहुंची पुलिस नल 108 की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई, जिसके बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार सढौली गांव निवासी दो सगे भाई करवा चौथ दिवस पर अपनी रिश्तेदारी में हरचंदपुर गांव से वापस अपने गांव सढौली आ रहे थे. रात्रि में अचानक आई तेज बारिश और आंधी के दौरान बाईक सवार मखदुमपुर के निकट मेन रोड पर एक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों भाई गम्भीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची लखनौता चौकी पुलिस द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौके पर 108 एंबुलेंस के द्वारा दोनों घायल व्यक्तियों को रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन घायल व्यक्तियों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया है। पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। थाना झबरेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर दिया है। अचानक गांव में हुई इस घटना से पूरे गांव में गम का माहौल है, मृतको के भतीजे की भी करीब सात माह पूर्व अचानक मृत्यु हो गई थी।

झबरेड़ा थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत हुई है, और बाईक खड़ी हुई ट्राली से टकराई है, दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here