देहरादून में सड़क चौड़ीकीरण के दौरान हादसा, तीन दुकानें गिरी, हंगामा

देहरादून: प्रेमनगर में पांवटा राजमार्ग पर अतिक्रमण हटाए जाने के बाद चल रहे रहे चैड़ीकरण कार्य के दौरान पुश्ता बनाने के दौरान टीनशेड की तीन दुकानें गिरकर धराशाई हो गई। इससे गुस्साए व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया और निर्माण एजेंसी का काम रुकवा दिया। विधायक हरबंस कपूर ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और फिर डीएम से बात भी की।

प्रेमनगर में डेढ़ साल पहले अतिक्रमण तोड़ने के खिलाफ आंदोलन चलाया गया था। इस दौरान बाजार का एक हिस्सा पूरा खाली करा दिया गया था। सड़क के एक तरफ की सभी दुकानें ढहा दी गई थी। व्यापारियों ने दोबारा कब्जा कर वहां टीनशेड की दुकानें बना दीं। इन दिनों सड़क चैड़ीकरण कार्य के दौरान दोनों तरफ ढाल कटान कर पुश्ता निर्माण कराया जा रहा है। इस दौरान दुकानें गिर गई। बुधवार को भी एक मकान का हिस्सा गिर गया था।

गनीमत रही कि उस दौरान वहां कोई व्यक्ति नहीं था। यह मामला थमा नहीं था कि शुक्रवार को बाजार वाली तरफ मोहन लाल, अनिल सचदेवा और कमल टेलर की टीनशेड की दुकानें ढह गईं। दुकान गिरने से सामान टूट गया और व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि जेसीबी से जो ढाल काटी जा रही, उससे भवनों को भारी नुकसान हो रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here