व्यापारियों को कैरम खेलता देख खुद को रोक नहीं पाए पूर्व सीएम हरीश रावत

नैनीताल : पूर्व सीएम और नैनीताल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत बीते दिन रोड शो के दौरान अलग अंदाज में नजरआए साथ ही इस दौरान हरीश रावत भाजपा सरकार पर जमकर बिफरे. रोड शो में जब वे नैनीताल के तल्लीताल बाजार पहुंचे तो वहां व्यापारियों को कैरम खेलता देख वे खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने भी व्यापारियों के साथ कैरम खेला और फिर जनसंपर्क किया।

कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने बुधवार को नैनीताल, भवाली, भीमताल और ज्योलीकोट में रोड शो और जनसभा कर कहा कि भाजपा दिलों में नफरत भर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को खत्म करने का आरोप भी लगाया।

सभा में हरीश रावत ने कहा कि बीते पांच साल में सभी संस्थाओं को डिग्रेड किया गया है। सुप्रीम कोर्ट के चार जजों के मन में कितनी वेदना रही होगी। रिजर्व बैंक का वह गवर्नर जिसको खुद उन्होंने नियुक्त किया हो उन्हें इस्तीफा देकर जाना पड़ा। रात के अंधेरे में सीबीआई डायरेक्टर को चलता कर दिया जाता है। सांख्यिकी आयोग ने सरकार को कुछ खटकने वाले आंकड़े जारी कर दिए तो एक अधिकारी को नौकरी छोड़ कर जाना पड़ा। यह भी कहा कि जब आंबेडकर संविधान बना रहे थे तो आरएसएस पदाधिकारी ने कहा था कि यह संविधान छूने के लायक नहीं है।

वहीं पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि सरकार धतूरा खाकर सत्ता मद में चूर है। सरकार के नशे में होने का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here