सरकार के दावे फेल करता पुलिस प्रशासन, धनौल्टी में फंसे पर्यटक, सोशल मीडिया के जरिए मांगी मदद

टिहरी : प्रदेश भर के लोग ठंड की चपेट में हैं. बर्फबारी औऱ बारिश से प्रदेश में कंपकपा देने वाली ठंड पड़ रही है. लोग मोटे गर्म कपड़े औऱ अलाव का सहारा ले रहे हैं. मसूरी समेत धनौल्टी, चकराता, उत्तरकाशी में बर्फबारी के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान सरकार के दावे फेल होते दिखे. त्रिवेंद्र सरकार हमेशा पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कई दावे करते आ रही है जो कि इससे मामले को देख फेल होता दिखाई देता है।

धनौल्टी में बर्फबारी से रास्ता बंद, फंसे कई लोग

बात करें धनोल्टी की तो धनौल्टी में बर्फबारी से रास्ता बंद हो गया है। लोग वहां कई घंटों से फंसे हैं औऱ लंबा जाम लग गया है। वहीं अब पर्यटकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार और प्रशासन से मदद मांगी है और पुलिस पर कई सवाल खड़े किए हैं।

पर्यटक बोले- न पैसे हैं औऱ न कपड़े, पुलिस की शिकायत की

बता दें कि दिल्ली से आए पर्यटकों सोशल मीडिया के जरिए कहा कि वह धनोल्टी में भारी बर्फबारी के बाद फंस गए हैं और अब न तो उनके पास पैसे हैं और न ही बदलने के लिए कपड़े। इस वजह से वह काफी परेशान हैं। कहां कि वो मंगलवार से यहां फंसे हुए हैं। उन्होंने वीडियो जारी कर सरकार से शिकायत की है कि पुलिस और प्रशासन भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। उनकी गाड़ी पलटी से चार किमी. दूर फंसी हुई है और उनको निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने सरकार औऱ प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

देखने वाली बात होगी कि आखिर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने का दावा करने वाली सरकार आखिर क्या कदम उठाती है. जिस तरह से पर्यटकों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं उनके खिलाफ क्या एक्षन लिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here