आज नैनीताल की जनता से संवाद करेंगे डीजी अशोक कुमार, युवाओं को देंगे टिप्स

नैनीताल : उत्तराखंड के युवा नशे के आदी होते जा रहे हैं. स्कूल-कॉलेजों के छात्र नशे का सेवन कर रहे हैं जिससे आए दिन उनकी जिंदगियां लील हो रही है. साथ ही उत्तराखंड में नशे का कारोबार और नशे के सौदागर बढ़ते जा रहे हैं जिन पर सिकंजा कसने के लिए पुलिस विभाग द्वारा कई अभियान चलाए जा रहे हैं और अब तक कइयों को जेल भी भेजा जा चुका है. अब डीजी अशोक ने एक पहल की शुरुआत कर युवाओं को और छात्रों को जागरुक करने का कदम उठाया है ताकि युवा नशे की लत से दूर जाकर अपना भविष्य बनाए.

जी हां आपको जानकारी के लिए बता दें कि डीजी अशोक कुमार आज नैनीताल, काठगोदाम के दौरे पर हैं. जहां डीजी अशोक कुमार युवाओं और छात्रों को नशे के विरुद्ध जागरुक करेंगे और साथ ही यातायात के नियमों का पालन करने और रुल्स के प्रति जागरुक करेंगे. आपको बता दें कि आज शाम 5 बजे गणपति बैंकट हॉल शीशमहल काठगोदाम, नैनीताल में कार्यक्रम का आय़ोजन किया जाएगा जिसमें युवाओं को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में डीजी जानकारी देंगे साथ ही युवाओं औऱ छात्रों को यातायात के नियमों के पालन के प्रति जागरुकता फैलाएंगे.

डीजी की इस पहल से यातायात व्यवस्था को सुधारने में काफी मदद मिलेगी और साथ ही राज्य के युवाओं में बढ़ती नशे की लत पर अंकुश लगाया जा सकेगा.डीजी की पूरी कोशिश है कि उत्तराखंड के युवा और देश के युवा नशे को छोड़ बेहतर और उज्जवल भविष्य बनाएं. डीजी ने मसूरी में इसी तरह के कार्यक्रम मे प्रतिभाग किया था औऱ बताया था कि पुलिस विभाग की ओर से स्पेशल सेल का गठन किया गया है। ताकि ड्रग सप्लायर और लेने वालों पर सख्ती से कार्रवाई हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here