यूपी की वजह से उत्तराखंड में फलफूल रहा नशे का कारोबार, फिर एक गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर की किच्छा कोतवाली पुलिस को बडी कामयाबी मिली है। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्राम दरऊ से एक युवक को 82.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर किया। पुलिस ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर आरोपी युवक को न्यायालय भेज दिया।

मुखबिर की सूचना ने कोतवाल उमेश मलिक ने कोतवाली किच्छा से एक पुलिस टीम ग्राम दरऊ के लिए रवाना कर दी। इस दौरान एक युवक पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगा जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने दौडाकर युवक को पकड़ लिया।

यूपी से नशे का कारोबार, उत्तराखंड के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़

बता दें कि उत्तराखंड में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है. नशे के सौदागर यूपी से नशे का सामान लाकर उत्तराखंड में महंगे दामों में बेच रहे हैं औऱ युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम मुजक्कील अली पुत्र मुख्तयार अली निवासी वार्ड नं 10 ठाकुरद्वारा थाना फतेहगंज जिला बरेली है।पुलिस टीम ने जब मुजक्कील अली की तालाशी ली तो उसके पास से 82.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मे लगभग पांच लाख रूपये की कीमत है।

आरोपी मुजक्कील अली ने पुलिस को बताया कि मेरे पास स्मैक है और वो इसे बेचने की फिराक में किच्छा आया था और पुलिस को देख गिरफ्तार के डर से इधर-उधर भाग रहा था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी मुजक्कील अली ने बताया कि वो इस स्मैक को फतेहगंज निवासी जाकिर नामक व्यक्ति से खरीदकर लाया था और अच्छे दाम पर किच्छा बेचने के लिए आया था. साथ ही बताया कि वो पहले भी कई बार यहां आकर स्मैक बेच चुका हूँ लेकिन पकडा नहीं गया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट मे मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here