तीर्थनगरी ऋषिकेश में विदेशी महिला के साथ बलात्कार, युवक गिरफ्तार

तीर्थनगरी ऋषिकेश के मुनिकीरेती क्षेत्र में विदेशी युवती के साथ घिनौना काम किया…आरोपी ने ऐसी हरकत कर देवभूमि को बदनाम करने का भी काम किया. उत्तराखंड का नाम देश ही नहीं विदेशों में भी प्रसिद्ध है औऱ इसलिए विदेशी यहां हर साल घूमने आते हैं औऱ समय बिताने आते हैं…लेकिन कुछ घटिया मानसिकता के लोग घिनौना काम कर देवभूमि को बदनाम करने का काम करते हैं.

विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने

जी हां मुनिकीरेती में विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक विदेशी को घुमाने के बहाने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता केन्या की रहने वाली है।

रविवार को पीड़िता ने मुनिकीरेती थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर सौंपी और साथ ही पुलिस को बताया कि वह सात मार्च को शीशमझाड़ी क्षेत्र में चल रहे एक सत्संग में भाग लेने के लिए भारत आई थी। आठ मार्च को सत्संग में जाने के लिए वह लक्ष्मण झूला अपने होटल से निकलकर तपोवन पहुंची तो वहां स्कूटी सवार एक युवक ने उसे लिफ्ट दी.

नीर गड्डू वाटरफॉल ले गया घुमाने

युवती के मुताबिक सत्संग खत्म होने के बाद वह युवक आयोजन स्थल के बाहर उसे मिला। उसने खुद का परिचय गाइड के रूप में दिया और घुमाने के बहाने नीर गड्डू वाटरफाल ले गया। आरोप है कि शाम करीब साढ़े छह बजे अंधेरे का फायद उठाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके चंगुल से भागकर किसी तरह से सड़क के पास पहुंची तो उसने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पहले भी जा चुका है जेल

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाई। सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान हेमंत थपलियाल उर्फ हिमांशु पुत्र लोकानंद थपलियाल, निवासी अमित ग्राम गुमानीवाला श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में की गई।आरोपित वर्ष 2011 में भी विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से युवती का मोबाइल भी मिला है। युवती के अनुसार घटना के वक्त भागते समय उसका मोबाइल छूट गया था। घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी पुलिस ने बरामद कर ली है, जो आरोपित ने कैलाश गेट से किराए पर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here