पौड़ी सीट पर दावेदारी को लेकर तीरथ सिंह रावत का बड़ा बयान, मैं भी सैनिक पृष्ठभूमि से…

देहरादून : पौड़ी लोक सभा सीट प्रदेश की हॉट सीट बन गई है…जिसमे दावेदारी के लिए कई दिग्गज अपनी किस्मत अजमाना चाहते हैं. वहीं भाजपा पौड़ी सीट से रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल को टिकट देने की तैयारी में हैं और कर्नल कोठियाल पौड़ी में अब तक के सबसे उभरते चेहरों में से एक हैं. पौड़ी सीट से चुनाव लड़के के लिए कर्नल कोठियाल समेत, अजीत डोभाल के बेटे शोर्य डोभाल का भी नाम सामने आ रहा है.

तीरथ सिंह रावत का बड़ा बयान

वहीं अब पौड़ी लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर तीरथ सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया है. पौड़ी सीट से दावेदारी को लेकर तीरथ सिंह रावत ने कहा कि अगर पौड़ी लोकसभा पर सैनिक पृष्ठभूमि भूमि की बात टिकट प्राथमिकता है तो मैं भी 11 सौनिक परिवार की पृष्ठभूमि से हूं. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पौड़ी लोकसभा सीट पर दावेदारी के लिए वो भी पूरी तरह से तैयार है.

हिमाचल प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं रावत

आपको बता दें वर्तमान में तीरथ सिंह रावत हिमाचल प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने चौबट्टाखाल विधानसभा से विधायक का टिकट काटा था.आपको बता दें तीरथ सिंह रावत 2013 से दिसंबर 2015 तक उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे और चौबट्टाखाल से भूतपूर्व विधायक (2012-2017) हैं, वर्तमान में तीरथ सिंह रावत भाजपा के राष्ट्रीय सचिव हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here