ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को मिली फोकट की हिरोइन

 

सिनेमा डेस्क –यशराज बैनर की आनेवाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की हिरोइन की तलाश अब खत्म हो गई है। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ अब इस फिल्म की हिरोइन होंगी।

फिल्म के लिए फातिमा सना शेख़ का नाम काफी हैरान कर देने वाला है। क्योंकि आमिर खान की फिल्म दंगल में फातिमा और आमिर बाप-बेटी के किरदार में नज़र आए थे,और अब इस फिल्म में फातिमा आमिर के ऑपोज़िट होंगी।

फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्या ने कहा कि, फिल्म में एक्ट्रेस की भूमिका काफी अहम है। जिसके लिए कई हिरोइन्स के ऑडिशन्स लिए गये। जिसमें फातिमा सबूसे बैस्ट रही और हमें इस बात की खुशी है कि, फातिमा के रूप में फिल्म को बैस्ट एक्ट्रेस मिली है।

फिल्म के लिए पहले कई हिरोइन्स को अपरोच किया गया था..सबको ही फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी। लेकिन सभी ने फिल्म करने से तब मन कर दिया जब उन्हें पता चला कि उन्हे फिल्म मे काम करने की कोई फीस नहीं मिलेगी।

माना जा रहा है कि…फिल्म में आमिर खान और फातिमा के बीच एक इंटेंस किसिंग सीन भी है, जो एक ड्रीम सीक्वेंस है और कॉन्ट्रोवर्सी का कारण भी हो सकता है। फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरू होजाएगी और फिल्म की रिलीजिंग दिवाली पर होगी। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान  यशराज बैनर की सबसे महंगे प्रोजेक्ट्स में से एक मानी जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here