हल्द्वानी में पकड़ी गई नशे की हजारों गोलियां और इंजेक्शन, कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले स्टूडेंट हैं ग्राहक

हल्द्वानी: स्मैक के नशे के साथ ही प्रदेशभर में नशीली गोलियों और नशे के इंजेक्शन का कारोबार भी खूब फलफूल रहा है। इसको कहीं और नहीं, बल्कि दवाइयां बेचेने वाले मेडिकल स्टारों से ही सप्लाई किया जा रहा है। हल्द्वानी में ऐसा ही मामला सामने आया है। पुलिस ने एक स्कूटी से हजारों नशीली गोलियां और 3200 नशे के इंजेक्शन बरामद किए हैं।

हल्द्वानी में नशे का जो जखीरा मिला है। उसमें दो बातें निकलकर सामने आई हैं। पहले ये कि नशे के इस सामान की सप्लाई हल्द्वानी का ही एक मेडिकल स्टोर कर रहा है। पुलिस को शक है कि ऐसे कुछ मेडीकल स्टोर और हो सकते हैं, जो नशे की गोलियां और इंजेक्शन बेच रहे हैं। दूसरी बात ये है कि ये जो नशे का सामान था इसको कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले बच्चों को बेचा जाना था।

इसके साथ ही कुछ सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर ड्रग्स कंट्रोलर क्या कर रहा है। हल्द्वानी में बाकायदा अधिकारी तैनात किए गए हैं। दूसरी बात ये कि इतना बड़ा जखीरा कहां से लाया जा रहा है, जिसकी सप्लाई कोचिंग सेंटरों में बढ़ने वाले बच्चों की जा रही है। पुलिस को इस बात की भनक आज तक क्यों नहीं लग पाई। बहरहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here