मसूरी में बिन मास्क घूमने वालों की खैर नहीं, लगेगा इतने रुपये का जुर्माना

कोरोना का कहर उत्तराखंड में फिर बरपने लगा है। बीते दिन 36 कोरोना क मामले सामने आए। सभी जिलों के डीएम और पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं। उत्तराखंड के पर्यटक स्थलों पर भी सख्त चैंकिंग के निर्देश दिए हैं। साथ ही एक बार फिर से बॉर्डरों पर चेकिंग बढ़ी दी गई है।

कोरोना के मामले बढ़ने के बाद अब पर्यटक स्थलों पर भी सख्ती बढ़ा दी गई है। अब मसूरी में बिना मास्क के घूमने वालों की खैर नहीं है। मसूरी में बिन मास्क घूमने पर 500 रुपये जुर्माना भरना पड़ेगा। पुलिस ने भी चेकिंग और सख्ती बढ़ा दी गई है। एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि शहर में सोमवार से कोरोना जांच में तेजी लाई जाएगी। प्रतिदिन शहर में 150 जांच का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि कि कोरोना गाइडलाइन की पूर्व की शर्तों का पालन सख्ती से कराया जाएगा। इस मामले में सोमवार को शहर के होटल एसोसिएशन सहित अन्य संगठनों के साथ बैठक की जाएगी। एसडीएम ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का सख्ती के साथ पालन कराया जाएगा और बिना मास्क घूमता पाए जाने पर 500 का जुर्माना लगेगा। एक बार फिर से पुलिस और जिला प्रशासन सने सख्ती बढ़ा दी है।

लोग कोरोना को लेकर लापरवाह हो चले हैं। कोई ना तो मास्क पहन रहा है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है जिसका रिजल्ट सामने आने लगा है। लोगों को सतर्क रहने की जरुरत है। वहीं अब बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए भी फिर से कोरोना रिपोर्ट और जांच अनिवार्य कर दी गई है। बॉर्डर पर फिर से सख्ती बढ़ा दी गई है। पुलिस टीम और स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here