खबर उत्तराखंड की खबर का सीएम ने लिया संज्ञान, प्रतिनियुक्ति पाने वाले शिक्षकों को बड़ा झटका

देहरादून : खबर उत्तराखंड की खबर का एक बार फिर असर देखने को मिला. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खबर उत्तराखंड की प्रतिनियुक्ति वाली खबर का संज्ञान लिया जो की हमने दो दिन पहले प्रकाशित की थी. आपको बता दें कि आज मीडिया से बात करते हुए सीएम ने शिक्षा विभाग से प्रतिनियुक्ति पाने वाले शिक्षकों को बड़ा झटका दिया. मुख्यमंत्री ने शहरी विकास विभाग में प्रतिनियुक्ति पाने वाले शिक्षकों के आदेश को खारिज करने के लिए निर्देश दिए जिससे उत्तराखंड के शिक्षा विभाग सहित शहरी विकास विभाग और शिक्षकों में हड़कंप मच गया है.

खबर उत्तराखंड के संवाददाता की तहकीकात के बाद प्रकाशित की थी खबर

आपको बता दें कि दो शिक्षकों को शहरी विकास विभाग में सहायक नगर आयुक्त बनाया गया था. हमारे संवाददाता की तहकीकात के बाद ये खबर सबसे पहले खबर उत्तराखंड ने प्रकाशित की थी जिसके बाद आज सीएम त्रिवेंद्र रावत ने शहरी विकास विभाग में प्रतिनियुक्ति पाने वाले शिक्षकों के आदेश को खारिज करने के शहरी विकास सचिव को निर्देश दिए.

जानकारी के लिए बता दें कि खबर उत्तराखंड ने शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति का मामले को प्रमुखता से उठाया था…जिसके बाद सीएम ने खबर का संज्ञान लिया और आदेश को खारिज करने के निर्देश दिए हैं.

असरदार खबर उत्तराखंड: शिक्षकोें को प्रतिनियुक्ति पर ज्वाइन नहीं कराएगा शहरी विकास विभाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here