जल्लाद बनकर निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहता है ‘पहाड़’ का ये शख्स

हैदराबाद के दिशा गैंगरेप एवं मर्डर केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद दिल्ली के निर्भया केश के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग तेज हो गई है। शिमला के एक शख्स रवि कुमार ने तिहाड़ जेल में मृत्युदंड पाए दोषियों को फांसी पर लटकाने वाला जल्लाद बनने की पेशकश की है। शख्स ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है और अस्थायी जल्लाद बनाए जाने की मांग की है.

शिमला के रवि कुमार ने कहा कि मुझे जल्लाद नियुक्त कर जल्द से जल्द निर्भया रेप केस के दोषियों की फांसी सुनिश्चित करें, जिससे उसकी आत्मा को शांति मिल सके।

जल्लाद पवन का बयान

वहीं इस सबके बीच देश के सबसे बड़े जल्लाद पवन का कहना है कि निर्भया और हैदराबाद की डॉक्टर जैसे रूह कंपा देने वाले कांड घर बैठे नहीं रुक सकते हैं। इसके लिए बहुत जरूरी है कि जितनी जल्दी हो सके निर्भया के मुजरिमों को फांसी पर लटका दो। IANS से बातचीत में पवन ने कहा कि अगर निर्भया के हत्यारों को सरकार लटका चुकी होती तो शायद, हैदराबाद की मासूम बेकसूर डॉक्टर बेमौत मरने से बच गई होती। कहा कि मैं तो एकदम तैयार बैठा हूं। निर्भया के मुजरिमों के डेथ-वारंट मिले और मैं तिहाड़ जेल पहुचूं। मुझे मुजरिमों को फांसी के फंदे पर टांगने के लिए महज दो से तीन दिन का वक्त चाहिए। सिर्फ ट्रायल करुंगा और अदालत के डेथ वारंट को अमल में ला दूंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here