VIDEO : ये गली के गुंडे नहीं पुलिस है : बच्चा मांगता रहा भीख, पुलिसवाले पीटते रहे

नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद लोगों में जुर्माने की भारी भरकम राशि को लेकर रोष तो है ही साथ ही जनता चालान से बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं यूपी से पुलिस अमानवीय चेहरा सामने आया है जिसे देख कहा जा सकता है कि यूपी की पुलिस किसी गली के गुंडे से कम नहीं है.

ताजा मामला यूपी के सिद्धार्थनगर का है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दारोगा वाहन चालक को पीट रहा है औऱ भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. युवक का बच्चा पुलिस वालों से पापा को छोड़ने की भीख मांग रहा है लेकिन पुलिस के सिर पर खून सवार है.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिसवाले कभी युवक को सड़क पर खींचते तो कभी उसका पैर तोड़ने की कोशिश करते हैं. कभी उसके मुंह पर जूता रख देते तो कभी उसे बूट की ठोकरों से पीटते. एक पुलिसवाला तो उस पर बैठ गया और बुरा तरह उसे पीटा. आपको बता दें कि वाहन चालक की सिर्फ इतनी गलती थी कि चेकिंग के दौरान उसके पास बाइक के कागज नहीं थे और ना ही उसने हेलमेट पहना था. पुलिसवाले उससे चाबी छीनने लगे जिसका उसने विरोध किया था.

बस यही विरोध पुलिसवालों को नागवार गुजरा और फिर उन्होंने युवक को जमकर पीटा. वीडियो सामने आने के बाद सिद्धार्थनगर पुलिस ने आरोपी पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय कार्रवाई शुरु कर दी है.

1 COMMENT

  1. BJP ka agar kaam dekha jaye to 370 hata ne k siva kuch bhi acha kaam nahi kiya siva janta ka pareshaan karne k kbhi note nundi ab chalan marta kewal gareeb h aabhi tak kis neta k bete ya neta ko peeta h police ne kisi ko nahi sivye gareeb k

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here