सिंगिंग रियालिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा…

मुंबई- छोटे परदे के सिंगिंग रियालिटी शो ‘ सारेगामापा लिटिल चैंप्स ‘ को इस बार एक नहीं दो विजेता मिले हैं। पश्चिम बंगाल के श्रेयान भट्टाचार्य और महाराष्ट्र की अंजलि गायकवाड़ को बराबरी के अंक मिलने के कारण उन्हें जॉइंट विनर घोषित किया गया।

सारेगामापा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दो लोग विजेता बने। करीब दस महीने तक चले शो के बाद अंजलि और श्रेयान फ़ाइनल तक पहुंचे थे लेकिन दोनों को बराबर बराबर अंक आये जिसके चलते उन्हें संयुक्त विजेता घोषित किया गया। दोनों को पुरस्कार के रूप में पांच पांच लाख रूपये दिए गए। टॉप सिक्स में सोनाक्षी, ध्रुन और वैष्णव भी पहुंचे थे।

बच्चों की सिंगिंग प्रतिभा को निखारने के लिए शुरू किये गए इस फेमस रियलिटी शो में इस बार नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और जावेद अली जज थे जबकि 30 लोगों की जूरी भी अलग से बनाई गई थी। आदित्य नारायण ने इस बार भी शो को होस्ट किया। विजेता बनने के बाद अंजलि ने कहा कि ये उनके लिये किसी सपने के पूरे होने जैसा है और वो यहां से बहुत कुछ सीख कर जा रही हैं। अंजलि शो में चैलेंजर के तौर पर आई थीं। कोलकाता के श्रेयान ने भी कहा कि वो बहुत रियाज़ कर कड़ी मेहनत से फ़ाइनल तक पहुंचे थे और उन्हें इसका ईनाम मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here