त्रिवेंद्र सरकार पर बरसे प्रीतम सिंह, कहा- ये सरकार नौकरी देती नहीं, छीनती है,

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। किसानों के बकाया भुगतान को लेकर कहा कि भाजपा के राज में किसानों की स्थिति खराब है। अभी तक किसानों का गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं किया गया। गेंहू का समर्थन मूल्य भी न्यूनतम स्तर पर है।

उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार देने के बजाय छीनने का काम कर रहा है। प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस 108 के पूर्व कर्मचारियों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन रोजगार दिया ही नहीं। जो लोग अलग-अलग विभागों में काम कर भी रहे थे, उनको भी बरोजगार कर दिया।

प्रीतम सिंह ने कहा कि चारधाम यात्रा के लिए सरकार ने कोई तैयारी नहीं की। उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार, लेकिन धरातल पर कार्य दिखाई देने चाहिए। प्रीतम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उनका कहना था कि उन्होंने कई प्रधानमंत्री देखे, लेकिन नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री पहली बार देखे हैं। प्रधानमंत्री को भाषा की मर्यादा तक का ध्यान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here