पीएम मोदी के ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ की धज्जियां उड़ाते भाजपा विधायक ने दलित महिलाओं को पीटा

रुद्रपुर। पीएम मोदी नारा लगाते हैं, ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ और उनकी पार्टी के विधायक करते हैं दलित बेटियों की सरेआम पिटाई। जी, वाक्या उत्तराखंड के चर्चित भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल से जुड़ा है। रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने सरेआम सबके सामने दलित महिलाओं की पिटाई की और उनसे दुर्व्यवहार किया। विधायक जी के इस ‘कारनामे’ का विडियो भी अब वॉयरल हो चुका है।

बताया जा रहा है कि विधायक जी के आवास पर प्रेम प्रसंग के मसले को लेकर पंचायत चल रही थी। विधायक जी अपने स्तर से ही प्रेम प्रसंग के मसले को सुलझाने में लगे थे। इस पंचायत में लड़का और लड़की के परिवार वाले और प्रेमी जोड़ा भी पहुंचा था। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। बस, फिर क्या था। विधायक जी को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने एक जनप्रतिनिधि की सारी मर्यादा ताख पर रखी और महिलाओं को पीटने लगे। वीडियो में विधायक महोदय साफ साफ महिलाओं को मारते हुए दिख रहें हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि बीजेपी अपने विधायक की इस ‘करतूत’ को कैसे ‘सही’ साबित करती है।

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रहा है। लोग पीएम मोदी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे की ‘बलि’ चढ़ाते इस वीडियो को खूब साझा कर रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here