देखें VIDEO : चर्चा में है 15 साल की ये बहादुर लड़की, आप भी जानें उसने क्या किया ?

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की 15 साल की लड़की की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया में लड़की की सीसीटीवी फुटेज से बनी फोटो वायरल हो रही है। 15 साल की जालंधर की बहादुर बच्ची अकेले ही मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों से भिड़ गई। बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला भी किया, बावजूद लड़की ने एक बदमाश को बाइक से खींचकर पटक दिया और दबोच लिया। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। हालांकि हमारे पास फुटेल नहीं हैं, लेकिन उससे बनी फोटो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह 15 साल की बहादुर बच्ची ने बदमाश को पकड़ा। यह घटना जालंधर-कपूरथला रोड के पास सोमवार की बताई जा रही है। कुसुम कुमारी ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। कुसुम ने बताया कि मैं घर जा रही थी। तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आए। उनमें पीछे बैठे बदमाश ने मेरे हाथ से फोन छीन लिया। मैंने झट से उसका हाथ पकड़ लिया और बाइक के पीछे दौड़ पड़ी। इसके बाद मैंने उसके टीशर्ट को पकड़ लिया। खुद को फंसते देख उसने मेरे ऊपर एक धारदार चीज से हमला कर दिया।

घायल हो जाने के बाद भी कुसुम ने बदमाश को भागने नहीं दिया। उसने पीछे बैठे बदमाश को बाइक से नीचे गिरा दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोग मदद के लिए दौड़े। उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कुसुम को उसका फोन मिल गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अविनाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाइक चला रहा उसका साथी अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here