VIDEO : बच्चा चोर समझ महिलाओं को बेरहमी से पीटा, भीड़तंत्र पर पुलिस मौन क्यों ?

ऊधमसिंह नगर (मोहम्मद यासीन): रुद्रपुर में बच्चा चोरी की अफवाहों के चलते लोगों की बेवहज पिटाई का सिलसिला जारी है। अब तक सबसे ज्यादा घटनाएं ऊधमसिंह नगर में सामने आई हैं। एक ताजा घटना में लोगों मारपीट में पीड़ित एक युवक की मां और बुआ की बच्चा चोरी के शक में बुरी तरह पिटाई कर ली।

पिटाई की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में बच्चा चोरी के आरोप में मार पिटाई की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला ऊधमसिंह नगर जिले के थाना ट्रांजिट कैम्प का है, जहां चार महिलाओं को कुछ क्षेत्रीय महिलाओं ने बच्चा चोरी के आरोप में जमकर पीट दिया। किच्छा, फिर गदरपुर और अब रुद्रपुर में बच्चा चोरी के आरोप में कुछ महिलाओं को पीटने का वीडियो सामने आया है।

बेटे को पीटने के आरोपी के घर जार ही थी

दरअसल, बीती दो सितंबर को रुद्रपुर नीवासी राहुल और शोभित के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें शोभित ने राहुल को बुरी तरह से पीट दिया। राहुल की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने राहुल के इलाज में बहुत ज्यादा खर्चा बताया तो राहुल के परिजन आज शोभित को तलाशते हुए उसके घर जा पहुंचे।

राहुल की मां और बुआ को बुरी तरह पीटा

जैसे ही राहुल की मां और बुआ शोभित के घर पहुंचे, वहां कुछ देर बाद भीड़ जमा हो गई। राहुल की मां सुप्रिया और बुआ समेत अन्य परिजनों को महिलाओं ने बच्चा चोरी के शक में जमकर बीच सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। क्षेत्रवासियों ने सभी को सड़क पर गिराकर लात-घुसांे से पिटाई कर दी। बच्चा चोरी के आरोप पर होती पिटाई पर सभी ने हाथ साफ किया। घायल महिलाओं ने ट्रांजिट कैंप थाना पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here